Monday 26 March 2018

विदेशी मुद्रा - लास वेगास -


फॉरेक्स के बारे में जानने के लिए थ्योरी थ्योरी सब आपको चाहिए। गेब्रियल अपनी प्रवृत्ति-निम्नलिखित प्रणालियों को अध्यापन में अधिकतर कार्यशाला में खर्च करेगा पहला आधा दिन विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार की विशेषताओं पर जाने के लिए खर्च किया जाता है और ऐसे विषयों को कवर किया जाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों होता है? क्या विदेशी मुद्रा की तुलना में अन्य उपकरणों के फायदे और कमियां हैं। मुख्य बाजार की विशेषताएं क्या हैं, और विदेशी मुद्रा बाजार में भाग लेने वाले कौन हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में कौन से तरीके सबसे अच्छा काम करते हैं.आपको सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार सत्र और मुद्रा जोड़े के बारे में जानने की आवश्यकता है। विदेशी मुद्रा चार्ट विशेषताएँ स्टॉक या वायदा से अलग हैं। आप विदेशी मुद्रा दलाल में क्या देख रहे हैं आप क्या से बचते हैं। विदेशी व्यापारियों को व्यापार सीखने के लिए विदेशी मुद्रा वास्तव में सबसे अच्छा बाजार क्यों हो सकता है। विदेशी मुद्रा में काम करने वाले व्यापारिक किन किन हैं गेब्रियल अपनी कार्यशाला में कई विदेशी मुद्रा व्यापारिक विचारों पर चर्चा करेंगे और तीन विशिष्ट व्यापारिक प्रणालियों को सिखाना होगा। सभी तीन रुझान-आधारित हैं, आप मूल्य चार्ट में मूल्य एक्शन पैटर्न देख सकते हैं कि उनकी सिस्टम का कारोबार विभिन्न प्रकार से किया जा सकता है टाइमफ्रेम और उन मुद्रा जोड़े की एक विस्तृत श्रृंखला में कारोबार किया जा सकता है गेब्रियल के कार्यशालाओं में उपस्थित लोगों का मुख्य रूप से 5-मिनट, 15-मिनट, 60-मिनट और दैनिक मोमबत्ती चार्ट का उपयोग करते हुए स्विंग ट्रेडिंग का आनंद होता है व्यापार आमतौर पर कहीं भी एक समय सीमा पर विकसित होते हैं मजबूत रुझान के मामले में कई घंटों से या कुछ हफ्तों तक। सभी तीन सिस्टम प्रवृत्ति के आधार पर आधारित होते हैं प्रत्येक प्रणाली समान सामग्री पर आधारित होती है, लेकिन प्रत्येक के पास एक अलग अंग नतीजतन, सिस्टम एक दूसरे के पूरक होते हैं और साथ में साल के लगभग हर दिन कई व्यापारिक स्थापना प्रदान करते हैं। गब्रिएल की पहली प्रणाली, जिसे उन्होंने सुपर ट्रेडर्स कार्यक्रम में विकसित किया था, उनकी सबसे मैकेनिकल प्रणाली है इसकी एक उच्च जीत है दर और एक आम प्रवृत्ति घटना ब्रेकआउट विफलताओं का लाभ लेता है 15 मिनट के चार्ट देखना और केवल सबसे अधिक तरल मुद्रा जोड़े व्यापार, प्रणाली को आसानी से प्रति वर्ष 100 से अधिक ट्रेडों पाता है एक सख्त नियम टी गेब्रियल को विश्वास है कि प्रोग्रामिंग कौशल वाले कोई व्यक्ति इसे एक अच्छी तरह से चलने वाली स्वचालित व्यापार प्रणाली में बदल सकता है। उसकी दूसरी प्रणाली कीमतों के ब्रेकआउट पर आधारित होती है, जो कि चार्ट्स पर नजर रखने के लिए बहुत आसान होती हैं इस प्रणाली को लाभप्रद व्यापार के लिए थोड़ा अधिक अनुभव की आवश्यकता होती है अपनी पहली प्रणाली की तुलना में यह लगभग 50 की कम जीत दर है, लेकिन अधिक व्यापार स्थापनाएं उत्पन्न करती हैं, जिसके परिणामस्वरूप समान प्रणाली के प्रदर्शन के परिणाम होते हैं। गैब्रिअल के तीसरे सिस्टम को अधिक हाथों से ध्यान देने की आवश्यकता होती है, यह तंग स्टॉप का उपयोग करता है, इसलिए इसकी न्यूनतम जीत दर उनके तीन सिस्टम हालांकि, क्योंकि यह केवल बड़े मुद्रा जोड़े पर प्रति वर्ष लगभग 200 ट्रेडों प्रदान करता है, यह कुछ अनुभव और विवेक के साथ व्यापारियों के लिए सबसे अधिक फायदेमंद और विपुल प्रणाली है। सिस्टम क्वालिटी संख्या 3 7 से 4 से अधिक के बीच स्कोर 7, गेब्रियल प्रणालियों के सभी वैन के व्यापारिक प्रणाली वर्गीकरण में उत्कृष्ट श्रेणी में रैंक करें आप अपने व्यापारिक उद्देश्यों को हासिल करने के लिए स्थिति सिसकार रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं जिनके पास सिस्टम है उच्च एसक्यूएन स्कोर जब आप घर वापस आते हैं, तो आप सिस्टम को अलग-अलग मुद्रा जोड़े, कम समय के फ्रेम, लंबे समय तक फ़्रेम या अलग-अलग बाजारों में भी अनुकूलित कर सकते हैं ये सिस्टम केवल विदेशी मुद्रा में ही नहीं बल्कि साथ ही कमोडिटीज, इक्विटी इंडेक्स और कम पर काम करते हैं इसी तरह के मजबूत परिणामों के साथ तरल विदेशी मुद्रा जोड़े बाजारों के फ्रैक्टल प्रकृति के कारण सिस्टम 20-टिक चार्ट के रूप में कम समय सीमा पर समान रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं और जब तक सप्ताह के अंत की कीमतों के रूप में आपके सिस्टम में अनुकूलन के लिए बहुत अधिक लचीलेपन होते हैं, इसलिए वे आप फिट हैं। यहां एक उपस्थिति ने घर पर सिस्टम के बारे में अपने अनुभव के बारे में क्या लिखा है। पहले गेब्रियल प्रणालियों में काफी उल्लेखनीय बढ़त है, और उम्मीद है कि दूसरे महीने के बाद, मैं सक्षम होने के बाद व्यापारी की अक्षमता लेना चाहता हूं। जीत की दर, उम्मीद और एसक्यूएन के संदर्भ में गेब्रियल के स्वयं के परिणामों को दोहराएं। यह मैं सुपर सपना देख रहा हूं। मुझे लगता है कि नई प्रणाली और व्यापारिक विचारों की तलाश में मेरी खोज खत्म हो गई है, और मेरे पास आध्यात्मिक भावनात्मक और यांत्रिक शर्तों में अपने प्रदर्शन की निगरानी के लिए एक रूपरेखा है, मेरे पास अब बर्बाद करने का समय नहीं है, मेरा एक बहुत स्पष्ट विचार है कि मेरे व्यापार को सुधारने के लिए क्या किया जाना चाहिए और मैं अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित हूं.मैं अभी नाटकीय रूप से बेहतर व्यापारी हूं, और मेरे लिए गेब्रियल का धन्यवाद करने के लिए मैं खुद को एक सिद्ध प्रणाली निर्माता समझता हूं और कोई भी तरीका नहीं है जो मैं कभी भी एक प्रणाली के साथ आ सकता हूं जैसा कि गेब्रियल के रूप में सोचा गया है यह एक वसीयतनामा है सुपर ट्रेंडर प्रोसेस, जो मैं ईमानदारी से पालन करता हूं। गैब्रिएल मेरे सेगमेंट के समीक्षकों के साथ-साथ संगोष्ठी के बाद बहुत मददगार रहे हैं और मैं उनके साथ मिलना बहुत आभारी हूं। ऑस्ट्रेलिया से स्कॉट पी व्यापारी। कार्यशाला में प्रत्येक सिस्टम के नियमों का अभ्यास करें। क्या आपने कभी एक व्यापारिक कार्यशाला में भाग लिया है, जिसमें बहुत सी पद्धति और नियमों का एक भाग सिखाया गया था, केवल यह पता लगाने के लिए कि जब आप घर लौट गए तो आप के साथ बहुत कम अनुभव था गेब्रियल का यह अनुभव था और अपने कार्यशाला में व्यापारियों को बेहतर तैयार करना चाहता था। उनके पाठ्यक्रम में छात्र व्यापार प्रक्रिया की एक ठोस समझ के साथ आते हैं क्योंकि वे अन्य छात्रों के साथ समूहों में सेटअप, प्रविष्टियां और बाहर निकलते हैं क्लास में गेब्रियल एक व्यापारिक सिम्युलेटर लाइव इतिहास रीपली का व्यापक उपयोग करता है जिसके साथ वास्तविक व्यापार का कारोबार होता है जैसे कि यदि रहते हैं तो आप कार्यशाला को पहले से ही सिस्टम पर कैसे व्यापार करना चाहते हैं, इस बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं। प्रत्येक सिस्टम की संपूर्ण समीक्षा के बाद, वह धीरे-धीरे आपको प्रत्येक सिस्टम पर कई ट्रेडों के माध्यम से चलता है जिसमें एकाधिक टाइम फ्रेम चार्ट हैं, मूल रूप से एक ही स्क्रीन सेटअप जो कि गेब्रियल सेटअप, प्रविष्टियों और बाहर निकलने के लिए उपयोग करता है ट्रेडों सॉफ्टवेयर सिस्टम पर चलाए गए ऐतिहासिक डेटा का इस्तेमाल करते हैं जो कि लाइव मार्केट में दिनांक और समय से मूल्य चार्ट की प्रतिलिपि बनाता है आप सेटअप को देखने में सक्षम होंगे, क्योंकि वह बताता है कि कैसे तैयार हो और प्रविष्टि करें और फिर कैसे करें तैयार हो जाओ और निकास करें कई सिमुलेशन के माध्यम से कक्षा चलने के बाद, गेब्रियल छात्रों को पैटर्न की खोज, प्रविष्टि के लिए निर्णय प्रक्रिया में शामिल करता है और अधिग्रहण की योग्यता के रूप में बाहर निकलता है। जब आप घर आएं, तो आप पहले से ही प्रत्येक प्रणाली जिसका अर्थ है कि आपके पास चलने वाली शुरुआत होगी और सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए, गेब्रियल सभी को घर और अध्ययन करने के लिए अतिरिक्त उदाहरण ट्रेडों के पृष्ठों को प्रदान करता है। गेब्रियल के कार्यशालाओं से ट्रेडर फ़ीडबैक। पाठ्यक्रम का सबसे अच्छा पहलू जानकार, सुलभ प्रशिक्षक हेरोल्ड था जी, लास वेगास, एनवी। मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी हूं और मैंने सोचा था कि गेब्रियल ने विदेशी मुद्रा बेनामी, मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया में सभी को पेश करने का एक बेहतरीन काम किया था। बहुत अधिक गुणवत्ता दस्तावेज और प्रस्तुति तकनीकी लॉजी मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं जितना मैंने रॉबर्ट एलेन, फाउंटेन हिल्स, ए. जेड में जितना सीख लिया था, उतना ही अच्छा काम करना पड़ेगा, जो मुझे आरक एफ ताम्पा, FL की समीक्षा और व्यापार करने की इजाजत देगी। मुझे कक्षा पसंद है और टेरी हजगिन्स, फार्मविले, वीए की सलाह देते हैं.इस पाठ्यक्रम ने विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में मेरे गलत विश्वासों को दूर किया, और जॉन जी, मेलबोर्न, FL में पाठ्यक्रमों में सिमुलेशन को एकीकृत करके एक निश्चित सोने का डला है। ये पूरी तरह से परीक्षण और साबित हुए हैं, जिम कुक, वाटरविल, एमई का परिणाम। कार्यशाला से पहले, मैंने सोचा था कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए बहुत जोखिम भरा था, लेकिन अब मैं खुद को व्यापार देख सकता हूं। मैं गैब्रिएल पीटर डब्ल्यू, न्यूयॉर्क, एनवाई के साथ एक लंबी कार्यशाला में भाग लेना चाहता हूं। मुझे लगता है कि संरचना बुनियादी जानकारी, सिस्टम विवरण, उदाहरण, और फिर सिम्युलेटर का लाइव-ट्रेडिंग सीखने के लिए बहुत बढ़िया है, इन जेन मैड्रिड, स्पेन में से अधिक करें। पाठ्यक्रम का सबसे अच्छा पहलू था। प्रशिक्षक का विशुद्धता प्रश्नों की अपनी पहुंच और स्पष्ट जवाब कई चार का टीएस, वास्तविक जीवन उदाहरण कैथी मैकगुएयर, एशविले, नेकां। अच्छी तरह से संगठित कार्यपुस्तिका और लाइव सिम्युलेटर ने वास्तव में अवधारणाओं की मेरी समझ में मदद की है प्रशिक्षक ने पाठ्यक्रम का आयोजन करने के साथ-साथ पाठ्यक्रम का अनूठा शिक्षण भी दिया। Live-trade वॉटरथ्रू और संबंधित चर्चाएं पीटर शिरिंग, ऑस्ट्रेलिया। मेरे लिए एक नए बाजार में एफएक्स डेनियल टेलर, डलास, टेक्सास में 3 विशिष्ट, परीक्षण किए गए सिस्टम सीखना। पाठ्यक्रम से मेरा सबसे बड़ा आश्चर्य था। ये सभी उम्मीदें मुझे मिले हैं या मैं वास्तव में पार कर चुके हैं आने से पहले एक उम्मीद सूची बनाई। नियम-आधारित व्यापार का तर्क - यह वास्तव में कितना प्रभावी और सरल है - रेनटो रेयेस, यहां पर फिलीपींसिंग मुझे नहीं पता था कि क्या उम्मीद है। विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए दस कारण। दस कारण गेब्रियल द्वारा व्यापार विदेशी मुद्रा। हाल ही में 1 99 0 के दशक के अंत में, रहस्य की एक घूंघट में फॉरेक्स ट्रेडिंग कई व्यापारियों के पास ऐसे विश्वास थे जो इस तरह से कुछ दिखाई देते थे। विदेशी मुद्रा बैंकों के बचाव का सर्वोच्च अनुशासन है I केवल एक व्यक्तिगत व्यापारी 24 घंटे के बाजार। अगर मैं बाजार 24 घंटों तक देखना चाहता हूं तो मैं कैसे काम करूँगा और कैसे सो जाऊंगा.महत्वपूर्ण मुद्राओं का अर्थ है कि पूरी अर्थव्यवस्थाओं का पालन करना या समझने में बहुत अधिक है। मुझे एक स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम होने की बहुत छोटी पूंजी है बड़े लड़कों के साथ मैदान खेल रहा है। अब तक आगे बढ़ने पर मैं अभी भी उन प्रकार के बयान सुनता हूं, हालांकि मुद्रा बाजार के बारे में सब कुछ बदल चुका है आज विदेशी मुद्रा व्यापार की वास्तविकता क्या है आज अमेरिकी फेडरल सरकार द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा या एफएक्स को नियंत्रित करने के बाद खुदरा व्यापारियों ने सीएफएमए अधिनियम 2000 में, बाजार में आकार में चौगुनी से अधिक है और इसे पूरी तरह से खुदरा व्यापारियों के लिए आसानी से सुलभ बना दिया गया है। यदि आप अभी किसी भी तरह से विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर रहे हैं, तो यहां पर शीर्ष दस कारणों पर विचार क्यों करना चाहिए .1 क्या आप कभी भी खुले में बड़े अंतराल पर डरा रहे स्थिति में फंस गए हैं। एफएक्स एक बहुत बड़ा, बहुत तरल बाजार है जो घड़ी के चारों ओर व्यापार करता है ताकि अंतराल खुलने से प्रभावी रूप से समाप्त हो जाता है। 2 कितनी बार घ ओ आपको एक अच्छा रुझान ढूंढने में परेशानी होती है। आप हमेशा एफएक्स में अच्छा रुझान पा सकते हैं क्योंकि धन के महासागरों के बीच बहती बहती है क्योंकि उनकी अर्थव्यवस्थाओं की रिश्तेदार ताकत लगातार बदलती रहती है .3 यदि आप केवल उस दिन के लिए व्यापार कर सकते हैं जो दिन के लिए टी अच्छी तरह से काम करते हैं या आपके बाजार के लिए बिल्कुल भी काम नहीं करते हैं। दिन के एक समय में ट्रेड एफएक्स जो आपके शेड्यूल को सबसे अच्छा फिट बैठता है .4 क्या आप स्लीपेज, आंशिक भरता, और बड़े व्यापारिक कमीशन और फीस को चलाने से थक गए हैं। आपको कम कीमत मिलती है और FX.5 में कुशल ऑर्डर प्रबंधन क्या आप कभी भी ऐसी स्थिति में प्रवेश करते हैं जो आपके द्वारा व्यापार की जाने वाली पैटर्न का पालन करने के लिए प्रतीत नहीं होता है। एफएक्स 1min से मासिक चार्ट के चार्टिंग और पैटर्न ट्रेडिंग के लिए एक आदर्श बाज़ार बनाता है क्योंकि इसकी स्थिरता 6 सबसे अधिक है आपके व्यापारिक उम्मीदवारों के साथ मिलकर चलते हैं और लगातार पर्याप्त अंतराल पर सेटअप नहीं देते हैं। ज्यादातर मुद्रा जोड़ी कीमतें स्वतंत्र रूप से बढ़ जाती हैं। क्या आपका घरेलू मूल्य कम हो जाता है जब आपका घरेलू देश कमजोर होता है। एफएक्स आपके नेट में विविधता लाने के लिए अंतिम उपाय प्रदान करता है इसके लायक और अपने जोखिम को बाधित करें इसे कमजोर मुद्रा या मुनाफ़े इसे व्यापार करने के बजाय इसे देखने की बजाय हेज करें। 8 कितनी बार बड़े, तेज मूल्य चालें आपको आश्चर्यचकित करती हैं और आप जल्दी से पर्याप्त तरीके से बाहर निकल सकते हैं। एफएक्स में मूल्य आंदोलन ज्यादातर अन्य बाजारों की तुलना में चिकना हो सकता है जो एफएक्स को यह सीखने के लिए आदर्श परिसंपत्ति वर्ग बनाता है कि आप इसे कैसे व्यापार करें। 9 क्या आपको लगता है कि आप थारप को सिद्धांतों को समझते हैं और आश्चर्यचकित होते हैं कि उन्हें कैसे इस्तेमाल किया जाए। किसी भी अन्य परिसंपत्ति वर्ग। 10 चाहे आप लंबे समय तक चलने वाले अनुयायी हों, एक बुनियादी विश्लेषक या शुद्ध तकनीशियन, आपका पसंदीदा दृष्टिकोण आपके पसंदीदा बाज़ार में इतनी अच्छी तरह से काम नहीं करता है तथाकथित सफल रणनीतियों आपको फिट नहीं लगते हैं। किसी भी परिसंपत्ति वर्ग, एफएक्स आपको व्यापार शैली चुनने के लिए सबसे अधिक लचीलेपन और एक समय सीमा प्रदान करता है जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है। इस शक्तिशाली सूची को देखते हुए, आप विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों नहीं कर रहे हैं या कम से कम गेब्रियल के लिए योजना बना रहे हैं। क्या कार्यशाला और जानकारी विदेशी मुद्रा डेटा । कृपया एक लैपटॉप कंप्यूटर पीसी या मैक को कार्यशाला में लाने के लिए विदेशी मुद्रा लाइव में आप अपने लैपटॉप का उपयोग अपने स्वयं के ब्रोकरेज डेमो खाते के साथ कार्यशाला में सिखाए गए सिस्टम का अभ्यास करने के लिए करेंगे। नेटबुक के छोटे स्क्रीन पर ध्यान दें, उन्हें व्यापार के लिए व्यावहारिक नहीं बनाएं लंबे समय की अवधि इसलिए हम इस कार्यशाला में उन्हें इस्तेमाल करने की कोशिश करने के खिलाफ सलाह देते हैं, कृपया दूसरी मॉनीटर न लें, क्योंकि यह अनावश्यक है और डेस्क की जगह वर्कशॉप रूम में सीमित है। कृपया यह देखने के लिए जांचें कि क्या आपका दलाल आपको वास्तविक - समय विदेशी मुद्रा डेटा यह आमतौर पर मामला है। एक बार जब आप पंजीकृत हैं, तो वीटीआई आपको आगे के निर्देशों के साथ ईमेल भेजकर कार्यशाला की तैयारी के बारे में अधिक समय सीमा विश्लेषण के लिए अपने चार्ट लेआउट की स्थापना के बारे में बताएगा। यह महत्वपूर्ण साबित हुआ है कि आप कार्यशाला शुरू होने से पहले गेब्रियल के चार्ट लेआउट के साथ अपने आप को परिचित कराते हैं, यह आपके लिए तीन प्रणालियों पर दी गई जानकारी की मात्रा को आसान बनाने में मदद करेगा.केवल 2-दिन में भाग लेने वाले लोगों के लिए पूर्व लाइव कार्यशाला, गेब्रियल आपको तीन सिस्टम के लिए अपने संपूर्ण चार्टिंग लेआउट से मुक्त होने से पहले ही प्रदान करेगा, यह विभिन्न समय-सीमाओं के साथ-साथ विभिन्न संकेतकों और उपकरणों को शामिल करता है जो वह स्क्रीनिंग और बाज़ारों के व्यापार के लिए उपयोग करता है। ये सब किया जा रहा है एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के आधार पर एमटी 4 पर सबसे अधिक एफएक्स दलालों का कारोबार, यह इस कार्यशाला के लाइव हिस्से के दौरान आपके व्यापार को सुगम बना देगा यह व्यापार शुरू करने के लिए घर लौटने के बाद यह बहुत आसान हो जाएगा.पूर्व छात्रों से प्रशंसापत्र। ट्रेडर्सएक्सपीओ लास वेगास 2017. नवंबर 2-4, 2017 बाली एस पेरिस लास वेगास। ट्रेडर्सएपोपो लास वेगास में आपका स्वागत है.बहुत गंभीर व्यापारियों ने एक-दूसरे को एक-दूसरे के साथ-साथ आमने-सामने सम्मेलनों में भाग लेने के लिए एक वर्ष से कुछ ही दिन लग सकते हैं, इसलिए हम समझते हैं कि उपस्थित होने के लाभों को तत्काल और दीर्घकालीन होना चाहिए TradersEXPO लास वेगास वास्तव में इस प्रकार की घटना है और हम आपको चार दिनों के लिए उपस्थित होने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, आपको पी में उपस्थित होने का अवसर मिलेगा देश में शीर्ष व्यापारियों के साथ तत्काल और नेटवर्क के साथ बेहतर व्यापारिक निर्णय लेने शुरू करने में आपकी सहायता करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए असंतोष यदि आप थोड़ी देर के लिए बाजार से बाहर हो गए हैं और वापस पाने के लिए तैयार हैं या नए विचारों की तलाश में एक अनुभवी व्यापारी , यह आयोजन आपके लिए बनाया गया था। 2016 से निशुल्क प्रस्तुतकर्ता .100 पेशेवर व्यापारीों से। 300 ई चार्ल्सटन ब्लॉवेड एसई 120 लास वेगास एनवी 89104 702 386-5784. अंतिम 5 वर्षों के दौरान केवल पांच साल के लिए विदेशी मुद्रा के माध्यम से पैकेज भेजने से पहले विभिन्न पैकेज डिलीवरी सेवाओं और हर बार निराश समाप्त हो रहा है उत्कृष्ट, विश्वसनीय सेवा, पैकेज समय और अक्षत पर पहुंचते हैं कर्मचारियों से निपटने के लिए बहुत ही सुखद हैं और साथ ही विदेशी मुद्रा हमेशा प्रोमो के साथ बाहर आती हैं। जब तक मैं कोशिश नहीं करता तब तक एलबीसी के माध्यम से फिलीपींस में बालिकिअन बक्से भेजना होता था। एक साल पहले विदेशी मुद्रा और वहाँ वापस नहीं जा रहा है वे बहुत विश्वसनीय, कुशल, उपयोगी और हमेशा समय पर पैकेज ट्रैकिंग आसान है और एक बार यह आपको एक ईमेल सलाह भी मिलती है बहुत कंपनी के साथ खुश रहो उन्हें एक टॉक टू नोएल को लेने का समय दें.उन्हें नया कार्यालय स्थान अच्छा है और लोग हमेशा मददगार होते हैं फिलीपींस में मेरा परिवार इससे प्यार करता है जब मैंने जो बक्से भेजे हैं उससे अपेक्षा की जाती है कि वे सबसे अच्छे बालिका लास वेगास कुडोस में आपकी कंपनी को बॉक्स सेवा यहाँ है। मैं कई वर्षों से अपनी सेवा का उपयोग कर रहा हूं और मुझे कभी भी कोई भी समस्या नहीं मिली है, मैंने उन सभी बालिकबायैक्स बक्से को भेजा है जो वे बहुत विश्वसनीय और ईमानदार हैं उनकी ग्राहक सेवा सुपर्ब है और मैंने कभी नहीं किया है मेरे दोस्तों और परिवार से शिकायत की गई है, जो उनके माध्यम से भेजी गई थी। अच्छा काम विदेशी मुद्रा एनवी, अच्छा काम करते रहें। विदेशी मुद्रा नेवादा। मैं फिलीपीन्स को एलबीसी के माध्यम से बैंकॉक के बक्सों को भेजना चाहता था जब तक कि मैं एक साल पहले विदेशी मुद्रा की कोशिश नहीं करता था और वापस नहीं जा रहा था। बहुत विश्वसनीय, कुशल, उपयोगी और हमेशा समय पर पैकेज ट्रैकिंग करना आसान होता है और एक बार इसे वितरित किया जाता है, आपको एक ईमेल सलाह भी मिलती है बहुत खुश कंपनी के साथ, उन्हें एक टॉक टू नोएल को लेने के लिए अनुसूचित करने का प्रयास करें.इस समीक्षा के लिए. उन्हेंनया कार्यालय स्थान अच्छा है और लोग हमेशा मददगार होते हैं फिलीपींस में मेरा परिवार इससे प्यार करता है जब मैंने जो बक्से भेजे थे उससे अपेक्षा की जाती है कि वे लास वेगास कुडोस में आपकी कंपनी के लिए सबसे अच्छे बालिकबायन बॉक्स सेवा हैं।

No comments:

Post a Comment