Wednesday 21 March 2018

विदेशी मुद्रा - lsma - सूचक


एलएसएमए विदेशी मुद्रा संकेतक विवरण। अब आप एक एलएसएमए मेटाट्रेडर संकेतक संकेतक एमबी 4 को पकड़ सकते हैं कि आपने मेटाट्रेडर 4 या मेटाट्रेडर 5 के लिए पूरी तरह से निशुल्क डाउनलोड कर लिया है। वास्तव में, आप सही साइट पर हैं यदि आप जिस कारण से विज़िट कर रहे हैं वह एलएसएमए विदेशी मुद्रा सूचक जो एक संकेतक के साथ एक प्रतिशत खर्च करने की ज़रूरत है, आपको यह आश्वासन दिया जाएगा कि यह मेट्राट्रैडर संस्करण MT4 और MT5 पर भी लंबे समय से परीक्षण किया गया है, न केवल आप यह भी अनुमान लगा सकते हैं कि यह सूचक अन्य मेटाट्रेडर संस्करणों के लिए काम करता है आपको विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए, ऊपर दिखाए गए चित्र आपके मेटाट्रेडर की तरह दिखेगा जिस तरह से आप पहले से ही एलएसएमए में डाल चुके हैं अगर आपको यह दिलचस्प मिल जाए, तो इसे एक बार डाउनलोड करें यदि आप मेटाट्रेडर मूविंग औसत संकेतकों के लिए खोज कर रहे हैं तो हम आपके पास अन्य प्रकार हैं जो आप मूविंग औसत सूचक श्रेणी में पा सकते हैं अपशिष्ट समय अब ​​वर्ल्ड वाइड वेब पर ब्राउज़ करना शुरू नहीं होता है। आज 1 व्यक्ति पहले से ही एलएसएमए संकेतक डाउनलोड कर रहे हैं एनडी एक सामूहिक संख्या 132 बार है यदि आप बढ़ती संख्या का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आपको बस डाउनलोड बटन का चयन करना होगा और आपके पास एक त्वरित में लैपटॉप में भी सूचक होगा। इस सूचक के बारे में अपनी खुद की टिप्पणी करना हमारे लिए एक उत्कृष्ट सहायता होगी यह हमें सूचित करेगी कि हमारे संकेतक कितना कुशल है यदि आपने इसे अच्छा बना दिया है, इसके साथ ही अन्य लोगों को यह भी पता चलेगा कि सूचक कितना अच्छा है, आप शेयर लिंक पर क्लिक करने के बाद भी हमें सहायता कर सकते हैं ताकि हमारे नि: शुल्क विदेशी मुद्रा संकेतकों को ऑनलाइन बढ़ावा मिलेगा विदेशी मुद्रा की जाँच करने के लिए धन्यवाद हम अपना एलएसएमए डाउनलोड करने में आपके समय की सराहना करते हैं। मेटाट्रेडर के लिए एलएसएमए विदेशी मुद्रा संकेतक की मुफ्त डाउनलोड की जा रही है अब हम इस एलएसएमए को ब्याज पर मिला और हम इसे आउट नहीं कर पाए यह अद्भुत संकेतक रखने के लिए कुछ भी है और इस प्रकार हमें लगता है कि यह एक नि: शुल्क विदेशी मुद्रा व्यापारिक संकेतक है। हम आश्चर्यचकित हैं कि इस एमक्यूएल फ़ाइल ने एमटी 4 के साथ-साथ मेटा ट्रेडर 5 वर्ज़न यह कोशिश करने के तुरंत बाद और अधिक संभवतः, यह कुछ अन्य मेटा ट्रेडर सॉफ्टवेयर के साथ मिलकर काम कर सकता है। इस घटना में आपको इस एलएसएमए का उपयोग करने का अनुभव है, खासकर यदि आपको लगता है कि यह सूचक विदेशी मुद्रा के लिए सबसे अच्छा है, तो इसके प्रदर्शन को चिह्नित करना प्रेरित है I किसी भी समीक्षा को हतोत्साहित नहीं करें या एलएसएमए सूचक के प्रदर्शन का भी जवाब न दें अपनी टिप्पणियों और फीडबैक की सहायता से मुद्रा विनिमय निवेशकों को अधिक से अधिक विचार दिया जाएगा कि किस सूचक को उनके लिए बेहतर होगा.निश्चित रूप से, मुद्रा विनिमय निवेशकों की इच्छा क्या है उल्लेखनीय संकेतक हैं जो उन्हें सटीक तरीके से और अधिक व्यापार करने में सहायता करने में सक्षम हैं और हमें यह पता करने में बहुत खुशी होगी कि यह पूरी तरह से नि: शुल्क एलएसएमए संकेतक व्यापारियों को बदले में अपने लाभ को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा सौदा करने में मदद कर रहा है, हम हैं हमारी साइट पर एलएसएमए जैसे विदेशी मुद्रा संकेतक पोस्ट करने के लिए भी यह हमारी पूरी कोशिश कर रहा है, इसे मुफ्त में डाउनलोड करने और समझदार विकल्प बनाने और बेहतर व्यापारी बनने के लिए वापसी संभव है। इस सूचक को साझा करने में विफल रहें या फेसबुक या ट्विटर पर हमें पसंद करें ताकि हर बार जब हम एक नया संकेतक अपलोड करें तो हम आपको सलाह दे सकें। डाउनलोड मेटाट्रेडर संकेतक निशुल्क. forexts यह एक एलएसएमए क्या है जो कम स्क्वायर चल रहा है औसत और सूचक, रैखिक प्रतिगमन रेखा के समापन बिंदु को नियत करता है वर्तमान मान को पूर्व मूल्य के साथ तुलना करके एक दृढ़ संकल्प संभव प्रवृत्ति से बना होता है, अर्थात् रैखिक प्रतिगमन रेखा ऊपर या नीचे इंगित कर रहा है वर्तमान मोमबत्ती के बंद होने के बाद का उपयोग करें समाप्त हो गया और अगली मोमबत्ती अंत बिंदु के रूप में बना रही है जो वास्तविक समय में संकेतक के मूल्य को बदलती मोमबत्ती की समस्या से बचा जाता है। एलएसएमए रैखिक प्रतिगमन मैं औसत रेखा की फिटिंग करते समय कम से कम वर्गों की अवधारणा को समझता हूं, लेकिन मैंने इसे नहीं सुना है चलती औसत के रूप में संदर्भित मैं इस कोड की कोशिश की और एक रेखीय प्रतिगमन लाइन मिल गई जो एक ही बुनियादी आंदोलनों को बनाने के लिए लग रहा था क्योंकि मेरा नियंत्रण एक चार्टिंग सिस्टम के लिए मैं एलआर लाइन बंद करता हूं लेकिन भुगतान किए गए संस्करण पर, वें एलआर के ई चोटियों को उच्चतर, अक्सर ऊपर और नीचे बॉलिंजर बैंड के नीचे जाना जाता है, जबकि इस संस्करण पर, यह प्रभाव बहुत अधिक मातहत है। कोई भी विचार है कि मैं इस व्यवहार को क्यों देख रहा हूं, या कहां मुझे मेटाकॉट्स 4 के लिए एलआर के लिए एक एल्गोरिदम मिल सकता है.मैं अपने चार्ट से एलएसएमए निकाल दिया, मैं संकेतक सीसीआई का उपयोग कर व्यापार कर रहा हूं, जो कि काफी बेहतर काम कर रहा है। मुझे पता चला कि अतिरिक्त संकेतक थोड़ा भ्रमित थे। मैं सीसीआई 14 का उपयोग करता हूं मैंने टर्बो सीसीआई का उपयोग करना बंद कर दिया है 6.मैं व्यापार कर रहा हूं भूत पैटर्न और Zlr एस और टीएलबी कुछ भी जटिल नहीं है लेकिन आक्रामक है.और ऐसा करने से, मुझे लगता है कि मुझे मुख्य रूप से सीसीआई 14 की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मैं प्रवृत्ति और काउंटर प्रवृत्ति के साथ व्यापार कर रहा हूं। मैं एक तंग स्टॉप का उपयोग करता हूं। आप के लिए संतोषजनक हो। अधिक जानकारी के लिए वुडी की साइट पर एक नजर डालें, इसमें बहुत महत्वपूर्ण जानकारियों का एक ढेर है.वहाँ के कई तरीके हैं क्योंकि व्यापारियों को मैं कई चीजों में विफल रहा जब तक कि मुझे सूचक को अच्छी तरह से पता नहीं चल पाया और जो कुछ मैं करता हूं वह शायद परिभाषित करना कठिन होता है और मा में गलत भी होता है ny लोगों की आँखें मुझे लगता है कि मैं एक गज़ियाल घंटे के लिए अभ्यास व्यापार के द्वारा सबसे ज्यादा प्रगति की है। ब्लेज़रबॉय वहाँ कई तरीके हैं क्योंकि व्यापारियों को मैं बहुत सी चीजों में विफल रहा है जब तक कि मैं सूचक को अच्छी तरह से समझता हूं और मैं जो कुछ करता हूं शायद बहुत से लोगों की आंखों में भी परिभाषित करना और गलत है, मुझे लगता है कि मैं अभ्यास के कारोबार में सबसे ज्यादा प्रगति कर रहा था। मुझे पता है कि मैं महसूस करता हूं। मैं भी सीखने की धीमी गति पर एक-एक करके भी हूं। आपके सभी प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद. मैं जल्द ही एलएसएमए पर एक नया धागा शुरू करूँगा और पहले कुछ पदों पर संकेतक और एलएसएमए से संबंधित विशेषज्ञों को पोस्ट कर रहा हूं। एलएसएमए के रूप में चलती औसत रेखीय प्रतिगमन लाइन के अंत बिंदु पर आधारित है I यह पता लगाने के लिए भी हाइपरबालिक, एक्सपोनेशन, पावर और परवलयिक फिट का उपयोग करके सीधी रेखा के अन्य रूपों का उपयोग करना यह कुछ समय था, जब मैंने 1 9 78 में ऑटो एग्जिशन परीक्षण प्रयोगशाला के लिए काम किया था और पीडीपी 11 के लिए बेसिक II में लिखा था। मुझे पता चला कि स्ट्रैगट लाइन सर्वश्रेष्ठ काम करती है जानकारी पोस्ट के लिए केएस, लेकिन मुझे वास्तव में एक अच्छा रेखीय प्रतिगमन एल्गोरिथ्म या एमक्यू 4 प्रोग्राम की ज़रूरत है हालांकि मैं सीसीआई का उपयोग करता हूं, मैं कॉमबो में ट्रेडिंग के लिए बोलिगार बैंड के साथ रेखीय प्रतिगमन पसंद करता हूं। इसके अलावा, यह एक ऐसा काम है जिसे मुझे दूसरों के लिए पूरा करना होगा । एलएसएमए के बारे में मुझे क्या अजीब लग रहा था कि मैंने पढ़ा नहीं था कि एलआर एक एमए गणना है, हालांकि मैं एक एल्गोरिथ्म की अवधारणा को समझता हूं जो एक रेखा का पता लगाता है जो कि एक न्यूनतम आयामी सेट का मिलान करता है जो कि कम से कम चौरस विधि का उपयोग करता है I 3 रंगों में कभी भी संकेतक रेखाएं नहीं देखी गईं। मैं विज़ुअल स्टूडियो के साथ विंडोज में एक दीर्घकालिक सीसी प्रोग्रामर हूं, लेकिन mq4 का उपयोग करना मेरे लिए नया है, और बहुत सी-सी होने के बावजूद, सीखने के लिए अच्छा IDE नहीं है, मेरा स्टंट थोड़ी प्रगति करो। किसी अन्य के लिए किसी अन्य रैखिक पुनरावृत्ति अल्ोरिदम पर कोई इनपुट नहीं है, या यह कैसे मैं यह एक tweak हो सकता है

No comments:

Post a Comment