Sunday 11 February 2018

1 मिनट की व्यापार - रणनीतियों


1 न्यूनतम आसान विदेशी मुद्रा स्लैपिंग रणनीति। विदेशी स्केलिंग बिल्कुल जटिल होने की आवश्यकता नहीं है मैंने बुनियादी संकेतकों के साथ एक बहुत सरल रणनीति विकसित की है जिसे कम फैलता मुद्रा जोड़े के लिए लागू किया जा सकता है केवल 1 मिनट की ट्रेडिंग चार्ट पर इसका प्रयोग करें। इंडिकेटर 12 घातीय चलती औसत, 26 घातीय चलती औसत, 55 सरल चलती औसत समय सीमा 1 मिनट चार्ट ट्रेडिंग सत्र लंदन सत्र, अमेरिकी सत्र मुद्रा जोड़े कम स्प्रेड EUR USD, USD JPY. USD JPY 1 न्यूनतम चार्ट Example.12 EMA 26 ईएमए को पार करता है और नीचे से 55 एएमए। ओपन खरीद स्थिति। हाल ही में स्विंग कम से कम सुरक्षात्मक रोक-हानि। 9 से 15 पिप्स के लाभ के लिए व्यापार को समाप्त करें। अमेरिकी डॉलर जापानी येन चार्ट हमें एक खरीद और बेचने के व्यापार का एक उदाहरण दिखाता है दोनों ट्रेडों यूएस ट्रेडिंग सत्र के दौरान 15 पिप्स के लिए बंद कर दिया गया था जो 30 पिप्स या 300 के कुल कारोबार के 5 घंटों के लिए बुरा नहीं है। 12 ईएमए ऊपर से 26 एएमए और 55 एएमए को पार करता है। ओपन बेब स्थिति। प्लेस रेजिस्ट्रेटिव स्टॉप-लॉस अप से ऊपर हाल ही में स्विंग उच्च। एसीआई 9 से 15 पिप्स लाभ के लिए व्यापार। संबंधित पोस्ट। नि: शुल्क आज के लिए फॉरेन एनालिजर प्रो डाउनलोड करें। सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेट करने वाले टेक्नोलॉजी के साथ ब्रैंड न्यू फॉरेक्स सिस्टम। फोरेक्स विश्लेषक प्रो खरीदने और बेचने के संकेत लेजर सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही और कभी भी प्रतियां नहीं। अप करने के लिए 200 पिप्स हर दिन। खरीदें और विदेशी मुद्रा संकेतों। उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन। ईमेल मोबाइल ट्रेडिंग चेतावनी। कोई repainting या Lagging. We हमेशा अपनी गोपनीयता का सम्मान। घंटे के लिए स्क्रीन के सामने बैठे भूल जाओ। आसान बनाओ पैसा लगातार। एक मिनट में एक ऑर्डर करें और अपने पीसी को बंद करें.प्रत्येक रोज़ दोबारा प्रक्रिया दोबारा दोहराएं। पेशेवरों को व्यापार कैसे सीखें.नहीं भावनाएं, कोई चिंता नहीं अनुशासित व्यापार बेहद फायदेमंद हो जाएगा। 1 मिनिट दैनिक रणनीति दोनों में अच्छी तरह से काम करती है ट्रेंडिंग और वन्य मार्केट। और हम अक्सर बाजार में सबसे ऊपर और नीचे से उठाते हैं एक ठेठ चार्ट, जिसमें छह जीतने वाले दिनों की पंक्ति होती है। प्रभावशाली बैकटेस्टिंग परिणाम। बैकटेस्टिंग परिणामों के साथ एक्सेल शीट समझाया जाता है और आपके लिए उपलब्ध है आप ऐतिहासिक ट्रेडों को कदम से देख सकते हैं और आत्मविश्वास प्राप्त कर सकते हैं। आप इस बारे में उत्सुक हो सकते हैं कि हमने इसे प्रकाशित करने के बाद कैसे सिस्टम प्रदर्शन किया और रणनीति के किसी भी अद्यतन, समायोजन या किसी भी परिवर्तन के बिना एक बड़ा आश्चर्य है, यह सकारात्मक दे रहा है और स्थिर रहने के परिणाम और प्रदर्शन भी बेहतर है दो साल पहले इस प्रणाली को खरीदा था, जो सभी व्यापारियों ने एक अच्छा लाभ दिया। यहाँ क्या महत्वपूर्ण है, यह एक ब्लैकबॉक्स सिस्टम या संकेतक का कोई गुच्छा नहीं है हमारा सिस्टम इस तथ्य पर आधारित है कि मूल्य बना रहा है धीमी गति के कारण हर रात एक समेकन यह एक पवित्र ग्रेल का काम 100 नहीं है, लेकिन बाधाएं आपके लिए काम करेगी - लगातार नए शोध के अनुसार, हमारी प्रणाली अधिक मुद्रा जोड़े के साथ काम करती है। सभी व्यापारियों के लिए बधाई जो कि लाभ कमा रहे थे। क्या एक आगे की परीक्षा है। वहाँ बहुत सारे परिपूर्ण विदेशी मुद्रा प्रणाली हैं, वहां कई व्यापारियों ने एक प्रणाली का पालन करने की कोशिश की है जो ओवर-ऑप्टिमाइज़ किया गया है एक ओवर-ऑप्टिमाइज्ड सिस्टम ऐतिहासिक डेटा पर बिल्कुल अच्छी तरह से काम करता है, लेकिन वह डब्ल्यू डेटा सबसे मजबूत और समझाने वाला परीक्षण कुछ समय बाद परिणाम की समीक्षा करना है और यह है कि हमने इस अपडेट में क्या किया है। मैं एक वर्ष से अधिक समय के लिए पूर्ण व्यापार कर रहा हूं, मैंने वास्तव में सभी ईए और वेबिनार खरीदा है, आदि। तो मैं इस उत्पाद के बारे में क्या सोचता हूं यह दुर्लभ है, यह वास्तव में काम करता है यह ठीक से काम करता है यह अतिप्रवाह नहीं था मैं इस उत्पाद को चलाने वाले टीम को प्रश्नों के उत्तरदायित्व के लिए मिल रहा हूं और फिर से पूछने पर सहायता प्रदान करता हूं, बहुत आसान लगता है, लेकिन दुर्लभ इस उद्योग में मैं निजी कोचिंग प्रदान करता हूं और आम तौर पर छात्रों को बाज़ार से उत्पादों से दूर रहने की सलाह देता हूं। इस उत्पाद से मैं पूरी तरह से सिफारिश कर रहा हूं। 1 मिनिट डेली टीम के लिए धन्यवाद। टिम मॉरो, क्लोविस, सीए। मैं सिर्फ एक मुझे टिम और जूली के लिए बहुत धन्यवाद I विदेशी मुद्रा में दो साल हो गए हैं मैं छह महीनों के लिए 1 मिनिट डेली व्यापार करता हूं और अभी भी उत्साहित हूं - मैं वास्तव में पैसा कमाता हूं मैंने कभी भी सबसे आसान पैसा कमाया है, मैं यह नहीं मान सकता कि मैंने यह किया है। आराम से, मैकेनिकल, महान आत्मविश्वास मुझे पसंद है। जस्टिन, नया यॉर्क, अमरीका। महान काम मैं पांच साल के विदेशी मुद्रा में काम करता हूं, पिछले दो सालों से मैं चुप मुनासिब था मेरी प्राथमिक रणनीति का रुझान उचित धन प्रबंधन के साथ था- पूर्णकालिक व्यापारी के रूप में मैं लगातार 8 घंटे एक दिन बाजार में देख रहा था, जब मैंने पाया इस रणनीति में, मेरा जीवन नाटकीय ढंग से बदल गया है हालांकि मैं अपने व्यापार मंच के सामने एक दिन में एक मिनट से अधिक समय नहीं बिताता हूं, मैं आज भी स्मार्ट पैसे कमाऊँगा। एलेक्स फित्ज़, लास वेगास। इतने सारे व्यापार और ईए रणनीतियाँ इस एक के लिए एक जीवित प्रयास दे और यह आश्चर्यजनक है महान और ठोस ब्रेकआउट रणनीतियों बहुत बढ़िया समर्थन मैं बहुत खुश हूँ। मुझे यह कहना चाहिए कि यह उत्पाद वैध है और यह काम करता है यह मेरी अपेक्षाओं से अधिक है और हालांकि मेरे पास पूरे दिन व्यापार करने का समय है, मैं इस रणनीति की तरह, क्योंकि यह वास्तव में भावनाओं को व्यापार से बाहर ले जाती है जो मुझे कुछ चुनौतीपूर्ण लगता है। बस अपना आदेश रखो और चले जाओ। हालांकि, मैं स्टॉप लॉस को ब्रेक पर ले जाने के लिए पूरे दिन जांचता हूं, एक बार मैं पास हूं लक्ष्य लाभ आईआर पैसे प्रबंधन प्रणाली शक्तिशाली है मैं पैसे प्रबंधन नियमों की उपेक्षा जब तक मैं इस पुस्तक को पढ़ा नहीं, मैं इस अतिरिक्त ईबुक, मनी मैनेजमेंट की वजह से एक बेहतर व्यापारी बन गया हूँ। इसे एक शॉट दो, तुमने इसे अफसोस नहीं किया। कुछ दिनों के लिए, अच्छा प्रदर्शन किया, पहले व्यापार पर 50pips चला गया समझने के लिए सरल, आप इसे दैनिक, लाभदायक, प्रभावी समय का उपयोग कर सकते हैं। समर्थन महान है 24 घंटों में मुझे वापस मिल गया है मैंने अतीत में कई रणनीतियों का कारोबार किया है सबसे अच्छा मैं दृढ़ता से सलाह देता हूं कि यह एक go. gavin, लंदन, इंग्लैंड। मैं इस प्रणाली को चार सप्ताह के बारे में इस्तेमाल कर रहा हूं और लगातार पैसा कमाता हूं, मैंने झूठे ब्रेकआउट को रोकने के लिए कुछ बदलाव किए हैं और अंत में मैं कह सकता हूं कि विदेशी मुद्रा में आईएम बनाने का मतलब मेरी राय में, यह सबसे अच्छी प्रणाली है और मुझे विश्वास है, मैंने बहुत कुछ करने की कोशिश की है यह सरल, समझना आसान है, पूर्ण समझ में आता है, और यह मुझे मेरे जीवन को हर दिन चार्ट पर घूर नहीं कर रहा है और मेरे पैसे ऐसे अद्भुत विकास के लिए धन्यवाद, सी ओममन इन्सस सिस्टम, यह भी बहुत लाभदायक है। सी बेल, दक्षिण कैरोलिना, संयुक्त राज्य अमेरिका। मैं यह विश्वास नहीं कर सकता कि यह व्यवस्था कितनी आश्चर्यजनक है अगर मैंने सभी संकेतों को लिया है तो मैंने 70 से 80 समय जीते हैं मैंने 1 महीने पहले इसे खरीदा था, और कुछ लाभ दिखाया था। मैं वास्तव में सिस्टम के लिए सिस्टम के डेवलपर्स को धन्यवाद देना चाहता हूं, मैं इसे सोने की खानों की अत्यधिक सलाह देता हूं, इसकी आश्चर्यजनक, और बहुत आसान है सीखो.माहमुद सेरी, मिस्र. मैं 6 हफ्तों के लिए सभी 3 युग्मों पर इस प्रणाली का उपयोग कर रहा हूं। मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है, कुछ झूठे ट्रेडों को फ़िल्टर करने के लिए मैंने लहर संकेतक का उपयोग किया है, जिससे कुछ हानियों को रोक दिया गया है, मैं अपने स्टॉप लॉस को सकारात्मक क्षेत्र में ले जा रहा हूं व्यापार टीपी स्तर तक पहुंच जाता है, मैं कंप्यूटर से चिपक नहीं रहा हूं, मैं केवल हर बार जांच करता हूं कि यह तकनीक वास्तव में लाभ के करीब आने के परिदृश्यों को कम कर देता है तो नुकसान के लिए वापस गिर रहा है अब तक मेरे लिए सबसे अच्छी जोड़ी रही है GBPJPY समर्थन बहुत रहा है उत्तरदायी मैं बहुत जल्दी निक एक जवाब वापस मिल ई प्रणाली निर्देशों को पढ़ने और निर्देशों का पालन करना आसान है, आगे बढ़ना जटिल नहीं है, इसके साथ आत्मविश्वास बढ़ाने और आसान उपयोग करने के लिए यह अब मेरे व्यापारिक बॉक्स में एक दीर्घकालिक उपकरण है। पैम, एरिजोना, यूएसए। मैंने इस साइट पर पोस्ट की गई समीक्षा को देखा और यह एक कोशिश दे दी है कि मैं सिस्टम को 2 सप्ताह के लिए लाइव कर रहा हूं और लगातार पैसा कमाता है सिस्टम का उपयोग करना आसान है और मैं इसे अत्यधिक अनुशंसा करूँगा जबकि सिस्टम आपको एक बार में 1 जोड़ी पर फ़ोकस करने की सलाह देता है, मैं कभी-कभी 5 जोड़े एक दिन यह सामग्री आपको ट्रेडिंग मनी मैनेजमेंट तकनीकों पर एक ट्यूटोरियल भी देती है जो नए व्यापारियों के लिए बहुत अच्छी बात है, चाहे आप क्या व्यापार कर रहे हों। स्टीव लेन, ब्लफटन, एससी। सभी सॉफ़्टवेयर मैंने देखा है, 1 मिनट का दैनिक अच्छा तरीका है आपके व्यापार में बहुत बड़ा फर्क पड़ेगा.मैं कहता हूं कि यह कोई वजह नहीं है क्योंकि यह कोई आश्वासन नहीं देता है, लेकिन वास्तव में आपके लाभदायक ट्रेडों को किसी भी प्रयास के साथ बढ़ाने का एक तरीका है। सिस्टम आपको विश्वास के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है एनजी कि आप जिस भी तरह से प्रवृत्ति प्रविष्टि प्रक्रियाओं के साथ चल पाएंगे, नुकसान को रोकना और मुनाफा निर्धारित करना प्रणाली ने मुझे स्थापित करने और समझने के लिए केवल पांच मिनट लगाए थे, यह एक बहुत ही सरल बच्चा भी इसका इस्तेमाल कर सकता है.यह कोशिश करें, और आप आप पहले ही व्यापार आजादी के पहले दिन से देखेंगे, और अगर यह आपके मुनाफे में कोई फर्क नहीं पड़ता है, तो साधारण अनुरोध है कि आपका कोई स्ट्रिंग पूरी धनवापसी नहीं जुड़ी है। केन फाल्कनर जर्सी यूके। केन फॉल्कनर, जर्सी सीआई। मैंने खरीदा है ब्लैकडॉग सहित एफपीए पर कई प्रणालियों, मैं लाइव व्यापार कर रहा हूं और लगातार लाभ प्राप्त कर रहा हूं, यह अब तक का सबसे अच्छा है, मुझे नहीं पता है कि कैसे एरिज़ोना से माइक यह बहुत खराब कर सकता है, और इससे मुझे परेशान करता है कि आप लोगों को रेट करने की इजाजत देते हैं सिस्टम जो ट्रेडिंग नहीं कर रहे हैं, उदाहरण के लिए ब्लैकडॉग, मैं मंच का सदस्य हूं और मैं एक तथ्य के बारे में जानता हूं कि आपके द्वारा प्रदर्शित की गई कई समीक्षाएं डेमो हैं, बीडी सिस्टम के लिए कोई अनादर नहीं है। राधा मोहन, कैप्टन. मैं चाहूंगा 1 मिनिट डेली सिस्टम के बारे में 95 विदेशी मुद्रा हारे हुए बताओ हर कोई, पवित्र गीलों की तलाश में अपने सभी समय बर्बाद न करें या यहां तक ​​कि उन घोटाले में रोब बोट हैहा 1 मिनट की रोज़ का प्रयास करें और आप कभी भी अपने मनी नहीं खोएंगे। यह लगभग 10 वर्षों से नौसिखिया नहीं है और यह सबसे अधिक सरल और आसान है महीने के बाद महीने में लगातार पैसा बनाने के लिए विधि। मैंने इस रणनीति को लगभग 2 सप्ताह पहले खरीदा था यह बहुत आसान है और इस बात पर मैनुअल अच्छी तरह से सोचा है और ग्राहक सेवा आपके प्रश्नों का समाधान करने के लिए बहुत जल्दी है उन्होंने उन अच्छे संकेत दिए हैं जिन्हें आप आपके व्यापार में उपयोग कर सकते हैं यह वास्तव में एक बहुत ही सरल प्रणाली है जो कि कोई भी समझ सकता है, नयी या अधिक अनुभवी मैं इस प्रणाली का उपयोग मेरे ईए के साथ कर सकता हूं और परिणाम के रूप में उन्होंने कहा कि यह उनका सिद्धांत अच्छा और अच्छी तरह से सोचा होगा। इसके बाद 6 महीने इस प्रणाली का व्यापार करना मुझे यह कहना है कि यह आश्चर्यजनक है कि सभी को देखने के लिए कि मैंने एक ब्लॉग बनाया है, जहां मैं वास्तविक पैसे के साथ अपने वास्तविक परिणाम के साथ 170 अमरीकी डालर से शुरू किया और अब मैं 1850 अमरीकी डालर तक हूं, मैंने इसके लिए थोड़ा संवर्द्धन किया प्रणाली और मैं भी जोखिम 10 प्रति व्यापार, जो बहुत अधिक है, लेकिन जैसे ही मैं अपना खाता प्राप्त करता हूं, मैं अपने जोखिम को कम कर दूंगा जो मैंने पहले से ही एक समीक्षा की है और यह सकारात्मक था छह महीने के बाद, मैं 5 सितारों को फिर से दे रहा हूँ आराम से प्रणाली जानने के लिए, सेट और जाओ, जो आपको अपने कंप्यूटर के सामने पूरे दिन बैठने की ज़रूरत नहीं है और बहुत सस्ता मैं केवल इसकी सिफारिश कर सकता हूँ। स्लोपर, चेक गणराज्य। शुद्ध धन प्रबंधन. यह हर व्यापारी के लिए एक कम पढ़ा हुआ ई-पुस्तक है जो अभी भी एक सिद्ध रणनीति का उपयोग कर सफल नहीं हो सकता है धन प्रबंधन सबसे महत्वपूर्ण कार्य है यह शिक्षित व्यापारी और लाभदायक व्यापार के बीच लापता हुआ लिंक है। इस बोनस के बारे में अधिक। भुगतान के बाद, वेबसाइट आपको मेटाट्रेडर खाता संख्या दर्ज करने के लिए बस नंबर मांगेगा इंटरनेट चोरी को रोकने के लिए, हम विशिष्ट मेटाट्रेडर खाते के नंबर पर उत्पाद का लाइसेंस देते हैं आप किसी भी समय अतिरिक्त डेमो या लाइव खातों के लिए सिस्टम डाउनलोड कर सकते हैं, बाद में आपको तुरंत उत्पाद प्राप्त होगा यह जीवन के लिए एक समय का भुगतान है। यह एक परिचयात्मक मूल्य है। इसे शीघ्र ही बढ़ाया जा सकता है। टी मुनाफा क्लब, 2008 - 2017, सर्व अधिकार सुरक्षित। 1 मिनट के चार्ट स्केलिंग के लिए ट्रेडिंग सिस्टम। आप दिनवर्ती के प्रकार के आधार पर निर्भर हैं, चलती, उच्च जोखिम वाले ट्रेडिंग सिस्टम उपयोगी यह उपयोगी नहीं है कि एक मिनिट चार्ट पर व्यापार केवल व्यवहार्य है यदि आप स्थिति में और बाहर हैं तो इस समय सीमा में किसी रणनीति पर विचार करने से जोखिम कम हो सकता है जो केवल हो सकता है एक सुपर स्टॉपलॉस का उपयोग करके और लाभ की रणनीति का उपयोग करके नकार दिया। अगले कुछ महीनों के दौरान मैं कुछ सिस्टम पोस्ट करूँगा जो मैंने इस्तेमाल किया है, या मेरे समय के दौरान एक व्यापारी के रूप में विभिन्न स्थानों में पढ़ा है पहले यह तेजी से एक मिनट स्केलिंग है ट्रेडिंग स्टॉक, वायदा या विदेशी मुद्रा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है जो किसी भी एक मिनट व्यापार प्रणाली का सबसे अच्छा बाहर पाने के लिए आप या तो एक व्यापार खाता है जो आपको बाजार में प्रवेश करने की अनुमति देता है, या तेजी से निष्पादन मंच के साथ ब्रोकर और सुपर तंग फैलता है आप कर रहे हैं पूरी तरह से इस समय सीमा को व्यापक प्रसार के साथ व्यापार करने का प्रयास करने के लिए अपना समय बर्बाद कर रहा है। पहले चार्ट सेट अप करें। कम अवधि अधिक कभी अधिक प्रासंगिक नहीं थी, जब यह एक मिनट की स्केलिंग सिस्टम पर लागू होती है, इस चार्ट के सेट अप के लिए आपको केवल ज़रूरत होती है मानक बोलिंगर बैंड और एक 100 अवधि घातीय चलती औसत। पहले आपको दिशा निर्धारित करने के लिए एक नियम बनाने की ज़रूरत है। यहां हमारा नियम 100 चलती औसत से निर्धारित होता है। एक खरीद संकेत के लिए दोनों बॉलिंजर बैंड और बोलिंगर बैंड के मध्य चलती औसत दोनों 100 घातीय चलती औसत से ऊपर होना चाहिए एक मजबूत खरीद संकेत के लिए सभी तीन बॉलिंजर बैंड 100 घातीय औसत से ऊपर होना चाहिए। एक विक्रय सिग्नल के लिए दोनों निचले बोलिंजर बैंड और बोलिंजर बैंड के मध्यम चलती औसत 100 से नीचे होना चाहिए घातीय चलती औसत एक मजबूत बेच संकेत के लिए, तीनों तीन बोलिंगर बैंड 100 घातीय औसत से कम होनी चाहिए। अभ्यास परिपूर्ण बनाता है। ऐसी चीजें हैं जो देखने के लिए बहुत हो जाएंगी स्पष्ट रूप से आप इस वास्तविक समय में अपने व्यापार के लिए यह सुनिश्चित करें कि आप इस प्रणाली को वास्तविक समय के लिए व्यापार करने से पहले एक डेमो खाते पर परीक्षण करें, और यह सुनिश्चित करें कि जब सबसे अच्छा ट्रेडों आ सकता है, तो आपको यह महसूस होगा कि आप उन चीजों में से एक देखना चाहेंगे दिशा में परिवर्तन के बाद बोलिंजर बैंड के कसने के लिए, अक्सर एक छोटा सा आवेगपूर्ण धक्का बाद में आता है। एंट्री सिग्नल। एक बार जब आप यह निर्धारित करते हैं कि कीमत खरीदने या बेचने के मोड में है, तो आप एक व्यापार में प्रवेश करने की तलाश करेंगे सिस्टम बॉलिंजर बैंड की दिशा में चरम सीमाओं में ट्रेड करता है इसलिए उदाहरण के लिए, नीचे दिए गए चार्ट पर खरीदारी मोड स्थापित किया गया है क्योंकि ऊपरी बोलिंजर बैंड और मध्य बोलिंगर औसत दोनों 100 घातांक चलती औसत से ऊपर हैं, फिर आप क्या चाहते हैं मध्यम बोलिंगर बैंड औसत से ऊपर उठने के लिए एक मोमबत्ती है यह महत्वपूर्ण है कि यह एक बैल मोमबत्ती है, अगर मोमबत्ती मध्यम औसत को पार करती है, लेकिन नीचे की मोमबत्ती के रूप में बंद हो जाती है तो आपको इसकी अनदेखी करने की आवश्यकता है ndle. Once ऊपर एक मोमबत्ती का गठन किया है आप इस मोमबत्ती के उच्च से परे तोड़ने के लिए कीमत की तलाश कर रहे हैं इस चार्ट पर उदाहरण पर एक नज़र डालें पहला हाइलाइट किया गया क्षेत्र एक मोमबत्ती को बंद करने को दर्शाता है, जो फिर से खोलता है बाद में मोमबत्ती यह वह जगह होगा जहां आप व्यापार में प्रवेश करेंगे आपके स्टॉपलॉस को कीमत में अंतिम कम या कम बॉलिंगर बैंड पर रखा जाएगा, मैंने इस प्रविष्टि और स्टॉपलास स्तर को दो छोटी पीली लाइनों के साथ दिखाया है। यह अब है जहां अभ्यास आता है अपने जोखिम को न्यूनतम करने के लिए अपने जोखिम को न्यूनतम रखने के लिए आपको कीमत के नीचे अपने स्टॉपलॉस को स्थानांतरित करने के लिए तेज़ और कुशल होने की आवश्यकता है आप जो देख रहे हैं वह ऊपरी बोलिंजर बैंड को जारी रखने या स्पर्श करने या स्पर्श करने की कीमत है। एक बार जब वह ऊपरी बोलिंजर बैंड आपको अपने स्टॉपलॉस को मध्य बोलिंगर बैंड स्तर तक ले जाने की आवश्यकता है यह व्यापार से अधिकतर जोखिम को निकाल देगा यदि व्यापार तेजी से आगे बढ़ता है तो आप ब्रेकएवेंस पर ब्रेकएवस को वास्तविक विदाई बिंदु पर स्थानांतरित करना चाहते हैं। यदि आप अपने स्टॉपलॉस को सही स्थान के लिए महसूस करते हैं तो आपके व्यापार की स्वतंत्रता को आगे बढ़ने की इजाजत देने के लिए आपको लगता है। बोलिंजर बैंड के तुरंत बाद एक तेज चाल के साथ कीमतों में कटौती की गई है अगर आप जल्दी हो और ब्रेकएववे को रोक दें तो आप बाहर निकल सकते हैं इस प्रविष्टि और प्रारंभिक स्टॉपलॉस के बीच जोखिम दूरी एक या दो गुना के बीच कहीं, अगर आप 10 अंकों को जोखिम में रखते हैं तो आप 10 से 20 अंक के बीच एक व्यापार से लाभ लेना चाहते हैं यदि इस कदम को तेज किया गया है तो आप कोशिश कर सकते हैं और कुछ मुनाफे में ताला लगाते हैं, क्योंकि अक्सर यह ब्रेकएवें या मध्य बोलिंगर से अपना स्टॉपलॉस बढ़ाना शुरू कर सकता है और इसे हर मोमबत्ती के नीचे के नीचे लटका देता है। ऊपर दिए गए चार्ट पर अगला हाइलाइट किया गया क्षेत्र एक बार फिर से बेचने वाला व्यापार दिखाता है आप निचले बोलिंजर बैंड और मध्यम बोलिंगर औसत की तलाश में हैं जो 100 घातीय चलती औसत से नीचे की तरफ बढ़ने के बाद आप एक मोमबत्ती की तलाश कर रहे हैं जो बंद हो जाता है, और जब यह कम हो सकता है तो प्रवेश शुरू हो जाता है डेल टूटा हुआ है आपका स्टॉपलॉस कीमत पर पिछले छोटे या उच्चतर मध्य गेंदिंगर स्तर पर रखा जाता है, या अधिकतम स्तर पर आप व्यापार पर जोखिम उठाने को तैयार हैं, भालू को ध्यान में रखते हुए आप जितना संभव हो उतना कम जोखिम रखना चाहते हैं। ये काम करने के लिए ये ट्रेड एक बार जब कीमत कम बॉलिंजर बैंड को छूने के लिए नीचे चली जाती है, तो आपको ब्रेकएववे के लिए जल्द से जल्द अपने स्टॉप की ज़रूरत पड़ेगी। फिर या तो अपने लाभ में लॉकिंग करना शुरू करें या अपना जोखिम एक या दो गुना के बीच बंद करें । अन्य उदाहरण का उदाहरण। अगले उदाहरण में बोल्ंजर के 100 घनत्व औसत से नीचे की तरफ, फिर आपको नीचे मोमबत्ती मिलता है जो एक बेच व्यापार को ट्रिगर करता है जैसा कि कीमत कम बॉलिंजर बैंड को नीचे धकेलने लगती है, आप ब्रैकएवेन स्तर यदि आप तेजी से पर्याप्त हैं और सिस्टम का अभ्यास करते हैं, तो संभव है कि आप अपने जोखिम के एक सिंगल के लिए बंद हो सकते हैं सबसे खराब स्थिति आपको ब्रैकेइवेन में बंद कर दी जानी चाहिए। दिशा तो स्विच हो जाती है और दोनों बोलिंजर की पुश अबो 100 घातीय औसतन, खरीद मोड की पुष्टि करने पर चार्ट पर प्रकाश डाला गया पहला मोमबत्ती है जो बॉलिंगर के 100 घातीय औसत से ऊपर उठने के बाद ऊपर उठता है ऊपर की मोमबत्ती के उच्च का ब्रेक आपका प्रवेश है क्योंकि पिछले कम काफी दूर है मैं बोलने वाला औसत मध्य में अपने स्टॉपलॉस को रखने का सुझाव देता हूं क्योंकि कीमत आपके व्यापार की दिशा में टूटने लगती है कीमत शीघ्रता से आपके ऊपरी बोलिंजर बैंड की तरफ बढ़ जाती है और इस बिंदु पर आपके जोखिम का लगभग 5 गुना है यहां आप लाभ के लिए बंद कर सकते हैं। , या प्रत्येक स्टॉपलॉस के नीचे प्रत्येक मिनट के मोमबत्ती के नीचे निशान को पीछे छोड़ दें और जब तक व्यापार बंद हो जाता है आप कुछ और अंक प्राप्त कर सकते हैं। उन्नत तकनीकों। आप उस चार्ट के ऊपर चार्ट पर ध्यान देंगे जो पहली व्यापार के बाद जारी रहेगा। आप पहली बार इस प्रणाली को सीख रहे हैं मैं आपको सुझाव देता हूं कि आप केवल किसी भी नए दिशा में पहला व्यापार लेते हैं जैसा कि आप जानते हैं कि यह सिस्टम कैसे व्यवहार करता है, आप उसी प्रविष्टि का उपयोग करना चाह सकते हैं और प्रवृत्ति को जारी रखने के लिए तकनीक से बाहर निकलें यदि यह एक मजबूत कदम है और कीमत मध्यम बोलिंगर से ऊपर है, बाहरी बोलिन्जर बैंड के प्रत्येक परिणामी स्पर्श से लाभदायक कदम हो सकता है जो आपके जोखिम के साथ फिट होता है.मैं आपको सुझाव देता हूं दिखाए गए संकेतकों के साथ एक चार्ट, अपने डेस्कटॉप पर इसे खोलें और कुछ दिनों के लिए नेत्रहीन विचार का पालन करें एक व्यापार किए बिना भी आप यह महसूस कर सकते हैं कि यह कैसे काम करता है, और आप देखेंगे कि मौके कहाँ होती हैं जब कीमतें छूती हैं बोलिंगर बैंड में चरम सीमाएं केवल तभी आपको एक डेमो खाते पर व्यापार करना शुरू करना चाहिए, और आपके डेमो में कुछ हफ़्ते के लगातार मुनाफे का निर्माण करने के बाद ही आपको असली के लिए प्रयास करने और इस पर व्यापार करने की कोशिश करनी चाहिए। इंटरएक्टिव ब्रोकर्स जैसे कुछ ब्रोकर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स जो आपके स्टॉपलॉस को प्रबंधित करने में मदद करेंगे और आपके लिए एक्ज़िट पॉइंट्स को पूरा करने के लिए आप उन्हें सेट अप कर सकते हैं, जैसे कि अपना स्टॉपलॉस 2 प्वाइंट्स ले जाएं, सॉफ़्टवेयर पर क्लिक करके एक बार कार्रवाई में सुधार भी वे एक व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं और स्वचालित रूप से एक ही समय में अपने अधिकतम जोखिम के स्तर पर एक स्टॉपलॉस रख सकते हैं जैसे कि उपकरण इस तरह से तेजी से चलने वाली प्रणाली का कारोबार करते हैं, इसलिए यह व्यापार चार्ट पर ध्यान केंद्रित करने और उसे प्रबंधित करने की अनुमति देता है। अपने माउस के क्लिक करें। यदि आपका ब्रोकर तीसरे पक्ष के उपकरणों के कनेक्शन की अनुमति नहीं देता तो आप यूट्यूब जैसे सॉफ़्टवेयर की भी कोशिश कर सकते हैं यह सॉफ्टवेयर है जो आपके पीसी ब्राउजर पर किए गए किसी भी क्रिया को रिकॉर्ड करता है और उन्हें स्क्रिप्ट के रूप में बचाता है उदाहरण के लिए आप एक सेट अप है जो एक क्लिक और एक क्लिक के साथ आपका अधिकतम स्टॉपलॉस रखता है, फिर आप एक और सेट अप कर सकते हैं जो प्रत्येक बार जब आप क्लिक करते हैं तो एक्स स्टैट्लॉस को आपके प्रत्येक स्थान पर ले जाता है, और दूसरा जो आपकी स्थिति बंद कर देता है फास्ट-चलती व्यापार प्रणालियों को कुछ स्थिति का प्रबंधन करने में मदद करने के लिए स्वचालन की तरह। मुझे उम्मीद है कि इस प्रणाली के बारे में मेरी स्पष्टीकरण स्पष्ट है, कोई प्रश्न टिप्पणी में पूछने से डर नहीं है।

No comments:

Post a Comment