Friday 23 February 2018

Forex_nn_ind


विवरण एल संकेतक तकनीक MT4 विदेशी मुद्रा एनएन इंडस्ट्रीज़ एक अनियमितता का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, न्यूरॉनल सरल। तंत्रिका तंत्रिका तंत्रिका नेटवर्क के माध्यम से प्रणाली में एक सूचना प्रणाली पर आधारित है, और यह मुझे जानकारी प्रदान करता है। डी न्यूरॉन्स एक एक वास्तुकला है, जिस पर इस्तेमाल किया जा सकता है, एक दूसरे से जुड़े लोगों के बीच संबंधों को जोड़ता है। इसमें न्यूरोनल का इस्तेमाल होता है, निर्वाचन ई डेस datas डी प्रवेश द्वार और cach ई, मतभेद और नशे की लत appel की न्यूरॉन्स कूप की तरह, कम्पोज़र और प्लसलीयर्स न्यूरॉन्स के साथ ले जाने के लिए आपस में ले जा रहा है। ईयुक्स एंड इंटरकनेक्ट सीएस कनेक्शन एसटीएल लेस सिनैप्ससएक्स एक्सप्लॉईज एक्सट्रैप ट्रांस्पर्स ट्रांस्पर्स ट्रांस्पर्स ट्रांस्पर्स ट्रान्स्पर ट्रान्स्पेस ट्रान्स्पेस स्पोर्ट ट्रान्स्पर ट्रांस्पोर्ट एस कॉमर्स एन लिग्ने - ब्रोकर बॉस प्लेटफार्म ट्रेडिंग एमटी 4 मेटाट्रेडर सिग्नल डी अचैट टैंडेंस हाउस्सीयर ला लिग्ने फॉरेन एनएन इंडस्ट्रीज कॉस लास होससे ले एनिवएव जे आर डायवर्जेंस हाउसियरेस लॉस कोरस बाज़ीन्ट टैंडिस क्ले एल ओएससीलियटियर एक्सचेंज एनएन इंडस्ट्रीज़ मॉर्गन डेस नूवेओक्स प्लस बेस, एन रीस्क एंड रिटोरनमेंट लॉस डेवएन्ट फेयर यूएन रीडेक्शन ला हाउसे ड्यू प्री एक प्रतिनिधि के रूप में सिग्नल डे वेंटे टैन्जेंस बाइसी री ला लिग्ने फॉरेन एनएन इंडियन कैस लास लाइवेव जेज़ आर डायव्हरगेन्स बाज़ीर लॉस क्लास मॉन्टेंट टेंडीस ऑर ऑलर्स ऑक्सिलाटियर फॉरेन एनएन इंडस्ट्रीज मॉर्केर डेस नूवेओक्स प्लस हॉट्स, एन रीस्क एंड रिटोरनमेन्ट ला बिसेस फेयर फेयर यूएई रीडेक्शन ला बिसेएस ड्यू प्रिक्स एपीआर वीइर. बॉर्स ग्राफिक - ट्रेडिंग का विश्लेषण करें। ट्रेड एक्सपेपल बॉर्से और मार्च एस फाइनेंसर इंस्ट्रूमेंट्स - कोटेशन डिवाईज फॉरेक्स सिम्बल - स्वैप यूएसडीएस एस ऐस ट्रेडिंग यूनिट ऑफ थेंप यूटी - टाइम फ़्रेम 1 एच्यूई। इंडिकेटर टैकनैक। टॉप - मेलीवर इंडिकेटर्स। बॉस ट्रेडिंग। रोबोट व्यापारी विदेशी मुद्रा एनएन इंडस्ट्रीज ईए एक व्यापारिक प्रणाली है, जो कि ऑटोमोबाइल ऑटो पार्ट्स, जीसियन डेस पोजीशंस और डेस रिक्तियां, मनी मैनेजमेंट। एल एल्गोरिथ्म एल्गोरिथ्म एल्गोरिथ्म परिकलित रोबोट विदेशी मुद्रा एन. एन. इंडस्ट्रीज ईए उपयोग लेस साइनऑक्स डी यू oscillateur विदेशी मुद्रा एनएन इंडस्ट्रीज़ एक सिस्टम तंत्रिका के आधार पर ला टेलेबल डेस लाट और एक पैसा प्रबंधन है जो एक मस्टरिंग पर आधारित है। तंत्रिका तंत्रिका तंत्रिका नेटवर्क के एक सिस्टम मेरे बारे में informatique sur le mod le du cerveau humain et le syst me nervux. Un r seau de neurones एक वास्तुकला के बारे में पर आधारित है, यह एक अलग संरचना के साथ जुड़े लोगों के बीच संबंधों को परिभाषित करता है किराए पर। किराए पर लेना। न्यूरॉनल के रूप में एक गैर-समायोज्य कम्पोज़ के साथ-साथ कंसल्टेंट्स कोच में प्रवेश किया जाता है, डिब्बे और डिटेक्टरों के डिब्बों में प्रवेश किया जाता है, इनवेस्टर्स और ट्रस्टमेंट ऐप्पल की न्यूरोन्स कूच डेली, कॉम्पोज़र एंड प्लसलीयर्स न्यूरोन्स एसट लेस सरीस लेस सोरिस डू सीएओ। टेस्ट लेस नोय्यूड्स डेस कॉच्स सिकटेंशन रिलेस एंड इंटरऑनक्ट्स एंड एसएक्सएन्स एंड सीएक्स कनेक्शन एसएनटीएस सर्कैप्ससैक्स एक्सप्लोरेशन एंड असेंकोबिलिटी एक्सपेक्शंस एक्सचेंसिव एक्सपेन्शियल एंटरप्राइज एंड ट्रान्स्वर ट्रान्स्वर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पेस ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पेस ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पेस ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पर ट्रान्स्पेस ट्रान्स्पर ट्रान्स्पेस एसएनआईएसएनएसईएस फॉर्क्स इंडोर मार्टिंगेल। शेयर ब्रोकर - कोर्टियर एन लिग्ने प्लैटफार्म ट्रेडिंग मेटाट्रेडर MT4। हानि पीप बंद करें लाभ की पिप्स लें बहुत - ट्रेलिंग स्टॉप सिग्नल डी अचत टैंडन्स हाउसी री ला लिग्ने फॉरेन एनएन इंडियन कैस ला हाउसे लेईइइइए 0 ऑउंटर ऑटोमोटिव पोजिशन लँग्यू सिग्नल डे वेंटे टैक्सेंस बीसीआई ला लाइग्ने फॉरेन एनएन इंडियन कैस लास एविएज 0 ऑउवर्युअर ऑटोमोटिव पोजीशन कॉर्ट। ट्रेड एक्सपेम्बल - बैकटेस्ट बॉस - इंस्ट्रूमेंट ट्रेडिंग - कोटेशन फॉरेक्स सिम्बल - स्वैप यूरो USD एस ऐस इन्ट्राडे टाइम फ़्रेम यूनिट डे टेम्प्स 1 हीयर एच 1 एल कुल्हाड़ी क्षैतिज रिप्रांट ले लेनदेन, किराया या गैर किराया एल कुल्हाड़ी ऊर्ध्वाधर दो ग्राफिक repr sente le changement डीपीटी अमरीकी डालर ला लिग्ने ब्लीऊ पर ग्राफिक repr प्रेषित किया गया है एक चैंज डेन्स ले डीपीटी एपीआर एस ला सीएल ट्रांजैक्शन लेनदेन संतुलन ला लीग्ने के बाद एक ग्राफिक रिपोर्टर ने एक चेंजिंग डेन्स एल क्विलिब्रे डे ला डेस डे ला डेब्यू देन इक्विटी लेस बारर्स वर्ट्स एंड डेसस यू ग्राफिक इंडिकुंट ले वॉल्यूम डेस लेनदेन लगाया.अपने पोर्टफोलियो एल क्वालिटी से बाहर निकलते हैं। इस स्थिति में स्थिति और स्थिति की स्थिति के बारे में क्लस्टर और स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए, शेष राशि का भुगतान किया जा सकता है। आयनों, एल्ले एस वास्तविकता एयू फर और मेसेर डे ला फर्मेटोर डेस पोजीशन। इंडीटीआइटर टेक्नीक। टॉप - मेलीवर इंडिकेटर्स. बॉर्स ट्रेडिंग. बॉजी-एनएन-वी 8 बनाम फॉरेन एन लाल रेड अलर्ट। बहुत से लोगों ने विलियम से एक नए ईए बोगी-एनएन-वी 8 का परीक्षण किया बोतराइट वेकेंना जो अच्छा प्रदर्शन करने वाले लाइव परिणाम दिखा रहा था। मैंने फिर से कुछ और शोध किया और मुझे यह पद डीएसडब्ल्यूके पोस्ट मिला। इस खोज के लिए डीएसकेके के लिए धन्यवाद बहुत धन्यवाद। तब मुझे काफी परेशान था कि एक नया वाणिज्यिक ईए आधारित था एक संकेतक जो वास्तव में उपलब्ध मूल सूचक से भी उतना ही अधिक था, जब से मूल मूलनिर्धारित एनएक्स को मैंने पहले संदर्भित किया था, यहां तक ​​कि मूल मूल 1 की बजाय 2 लाइनों को प्रदर्शित किया था, दूसरी पंक्ति बिल्कुल बोगी के समान है। और इससे बदतर और एक अलग कॉपीराइट के साथ। फिर मैंने अधिक और दुर्भाग्य से बहुत आश्चर्य के बिना जांच की, मुझे पता चला कि अगर आप स्वतंत्र रूप से उपलब्ध ईए फॉरेक्सएनएनएक्सटीटी 1 0 लेते हैं और बोगी में अनुशंसित लोगों की तुलना में समान मापदंड लगाते हैं तो आपको एक ही व्यापार मिलता है। जो ईए को खरीदने या अधिक सही तरीके से किराया करने की योजना बना रहे हैं, उन सभी के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है, आप मुफ्त में भी ऐसा ही कर सकते हैं। लेकिन सभी MT4 प्रोग्रामरों और सिस्टम डेवलपर्स के लिए एक अत्यंत बुरी खबर भी है, एक बार हम एक व्यावसायिक प्रणाली को स्वतंत्र रूप से उपलब्ध कोड, कॉपीराइट के किसी भी सम्मान और अन्य लोगों के काम के बिना प्रकाशित किया गया था। मैं चाहता था कि हर कोई जानता है कि बोगी उत्पादों का बहिष्कार करने के लिए इस तरह की प्रथाओं को अपनी असहमति व्यक्त करने के लिए। हाल ही में कई लोगों ने एक नए ईए Bogie-NN-v8 का परीक्षण किया विलियम बोट्राइट विक्केन से जो अच्छा प्रदर्शन करने वाले लाइव परिणाम दिखा रहा था। मैंने फिर से कुछ और शोध किया और मुझे यह पोस्ट डीएसडब्ल्यूके पोस्ट मिला। इस खोज के लिए डीएसकेके के लिए धन्यवाद बहुत धन्यवाद। तब मुझे काफी परेशान था कि एक नया व्यावसायिक ईए एक सूचक के आधार पर जो वास्तव में एक स्वतंत्र उपलब्ध संकेतक के समान था जो लंबे समय से पहले मूल ForexNn को संदर्भित करता था, यहां तक ​​कि मूल मूल 1 के बजाय 2 लाइनों को प्रदर्शित करते हैं, तो दूसरी पंक्ति बिल्कुल समान है यानी। और बदले में इसका नाम बदला गया और एक अलग कॉपीराइट के साथ। फिर मैंने ज्यादा आश्चर्य की बात के बिना और अधिक दुर्भाग्य से जांच की, मुझे पता चला कि अगर आप आसानी से उपलब्ध ईए फॉरेक्सएनएनएक्सटीटी 1 0 लेते हैं और बोगी में अनुशंसित लोगों की तुलना में समान पैरामीटर डालते हैं तो आपको वही ट्रेडों। तो सभी के लिए एक अच्छी खबर है जो इस ईए को खरीदने या अधिक ठीक से किराया करने की योजना बना रही है, आप मुफ्त में भी ऐसा कर सकते हैं। लेकिन एक बार हम सभी एमटी 4 प्रोग्रामर और सिस्टम डेवलपर्स के लिए एक अत्यंत बुरी खबर भी है। कॉपीराइट के किसी भी सम्मान और अन्य लोगों के काम के बिना एक स्वतंत्र रूप से उपलब्ध कोड के आधार पर प्रकाशित एक व्यावसायिक प्रणाली। मैं चाहता हूं कि हर कोई जानता है कि बोगी उत्पादों का बहिष्कार करने के लिए इस तरह की प्रथाओं के बारे में अपनी असहमति व्यक्त करने के लिए। कोडर। हाँ, बोगी एक ही एनएन और सेटिंग्स का उपयोग मुफ्त फ्रीबी के रूप में करता है, लेकिन बोगी के विजुअल बीटी के परिणामों को देखते हुए, यह सुझाव दे रहा है कि वे एक समान हैं, बोगी के क्रिएटर को एक सेवा दे रहे हैं - ये है ओमे चतुर एसएआर व्यापार और अच्छे एमएम भी कम से कम श्री बॉटराइट में खेलते हुए आसानी से एनए कोड को ईए में शामिल कर सकते थे और कोई भी बुद्धिमान नहीं होता, लेकिन उसने मेरा अनुमान नहीं माना क्योंकि उन्होंने इस बारे में वर्तमान चर्चा का फैसला किया था। एनएन एस की बिक्री में बढ़ोतरी होगी। व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि यह वैसे भी अधिक रेटेड है यूरो में लंबे समय से बढ़ोतरी ने इसके लिए महानता में बहुत योगदान दिया है Io वास्तव में मुझे इसके बारे में क्या बग है यह है कि डेमो कम से कम अलग-अलग मैगिक्स आदि के साथ ट्रेडों को हटा देगा आदि। अन्य ईए द्वारा, बिना झिल्ली - बहुत बुरी स्थिति प्रबंधन आईएमओ। जो किसी को भी विदेशी मुद्रा को वापस लेने में सक्षम है 0.किसी भी व्यक्ति को इस बू में मूल बूगी की तरह जोड़ सकते हैं.आप यह खुला स्रोत संस्करण ForexNnExpertv1 कहां डाउनलोड कर सकते हैं। opensrc-NN-EA। पहले से ही MoneyManagement और AccountIsMini. be को इस एनएन से सावधानी से जोड़ा है, 2003 से अनुमान लगाया गया है कि साइट से भार वजन करने के लिए इस्तेमाल किया गया एनएन सॉफ़्टवेयर एक त्रुटि है और अभी तक नहीं है तय किया गया है और इसलिए अभी तक संभव नहीं है कि मूल सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते हुए हाल ही के बाजार में एन. एन. को अपडेट करना संभव नहीं है। वहीं अन्य एनएन संरचना सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए अधिक हालिया भार तैयार करने का प्रयास किया गया है, लेकिन परिणाम सटीक नहीं हैं एक और चीज जो बोगी कर रही है वह वक्र है जो खरीददार बेचने के स्तर पर ओ. टी.आई. को बाजार में उतारने के लिए उपयुक्त है लेकिन यह केवल अतीत के लिए अच्छा काम करेगा, बाजार 100 में से 99 गुना भविष्य में समान नहीं होगा आप खरीद और अनुकूलित कर सकते हैं अतीत में आरएसआई के स्तर बेचते हैं लेकिन भविष्य के लिए लाभदायक परिणाम नहीं दिखाते हैं। मैंने इस ईए के लिए भुगतान किया है। सच्चाई यह है कि यह बहुत ही अप्रत्यक्ष रिटर्न देता है, लेकिन मैं अपनी सदस्यता बंद कर दूँगा। मैं एनएन में एक विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन यह कैसे हो सकता है हम बेहतर या अधिक अद्यतन किए गए वजन के लिए देखते हैं। यदि अलग परिणाम सही नहीं हैं तो शायद यह वजन ठीक है और उन्हें छूने की कोई जरूरत नहीं है.मैं इस मामले पर आपके इनपुट में रुचि रखता हूं। बोगी से ईए थोड़ा सा अलग हो सकता है, उदाहरण के लिए मैंने देखा है कि फाई के पैरामीटर हैं एलटीआर दिन बाहर और भी एमएम ican अलग है, लेकिन मेरा मुद्दा यह है कि सूचक सख्ती से एक ही है और ईए उसी सिद्धांतों पर आधारित है इसलिए इसे सटीक एक ही व्यवहार को पुन: उत्पन्न करने के लिए एक मुद्दा नहीं होना चाहिए। ओमेलेट, शायद एम बोराइट ईए के अंदर कुछ गुर जोड़ दिए हैं लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने पूरी तरह से अपने समुदाय के नाम से कॉपीराइट के संकेतकों का नाम बदलकर एक महान सेवा दी है, निश्चित रूप से वह छिपा सकता था लेकिन अभी भी नुकसान हुआ है। मैं सहमत हूं कि यह ईए मुझे यू.एस. यू.एस. डी. में उन्नयन से काफी फायदा हुआ. नहीं, जिनके लिए मुझे प्रधान मंत्री भेजा जा रहा है, मैं आज से 4 अगस्त तक एक छुट्टी होगी, इसलिए उत्तर के लिए धैर्य रखें। हाँ, मैं मानता हूं कि सूचक का नाम गलत था, लेकिन यह उसका एकमात्र दुर्व्यवहार था - कॉपराइट्स को छोड़कर, यह एक स्वतंत्र रूप से उपलब्ध ईए है, इसका उपयोग के कोई भी टीसी एस नहीं है, क्या आप एक तथ्य के लिए जानते हैं कि उन्होंने वास्तव में उसके निर्माता से पहले से संपर्क नहीं किया और अनुमति प्राप्त की, एक अन्य धागे में, मैंने आश्चर्य की बात कि वह अभी भी काम है जब मैंने उनसे एक ईमेल प्राप्त किया है, तो यह वास्तव में संभव है कि श्री बोटराइट ने उनसे संपर्क किया लेकिन यद्यपि मुझे कम से कम कमजोर नहीं किया जाएगा, यदि वह नहीं था - वहां हजारों संकेतक हैं जो वहां के अधीन हैं वही दुरुपयोग दैनिक, और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि ज्यादातर व्यावसायिक ईए इन प्रथाओं के दोषी हैं। हम में से कितने लोगों को एल्स कोड कॉपी करने के लिए दोषी नहीं हैं - हर कोई, इसे बुलाया जाता है। अभ्यास में, कोई का उपयोग करने में बिल्कुल कोई अंतर नहीं है बाहरी सूचक, और ईए में सूचक कोड भी शामिल था, बोगी ने बाद के मार्ग को ले लिया, वहां कोई विवाद पैदा नहीं हुआ क्योंकि इस पर भी बहस की जा रही है, ईए चैंपियनशिप में श्री बोटराइट की पिछली सफलता और दोनों रहस्यमय संपत्तियों के कई गुण एनएन एसआई डॉन टी मुझे लगता है कि मैं खुद को स्पष्ट किया था। मैं ओपन सोर्स एनएएन में सुधार की उम्मीद कर रहा था कि जेएलपीआई का उल्लेख है, क्योंकि जीएमएक्स 111 ने कहा है, इसमें वजन 1 9 2003 के लिए है, इसलिए यदि हम वही अनुकूलित कर सकते हैं आज बाजार में ई वजन और हम बेहतर परिणाम के साथ आ सकते हैं और जैसा कि बोगी के एक पूर्व ग्राहक के रूप में मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि परिणाम अच्छे हैं। मैंने जांच की और बोगी के खिलाफ यह संकेतक और वे बिल्कुल समान हैं, मेरा मतलब बिल्कुल बिल्कुल कोई अंतर नहीं है। कम सूचक जो बोगी आधारित है, ओपन सोर्स है, इसलिए आप ईए प्रबंधक के लिए भुगतान कर रहे हैं, जो मुझे नहीं लगता कि पूरी तरह से बेकार है, लेकिन मैं भी खुद को भी कर सकता हूं। जलापनिया मुझे नहीं लगता कि मैंने खुद को स्पष्ट किया था। मुझे उम्मीद थी ओपन सोर्स एनएन में जेएलपीआई का उल्लेख किया है, क्योंकि जीएमएक्स 111 ने कहा है, इसमें भार 1 9 2003 के लिए है, शायद अगर हम आज बाजार में वज़न का अनुकूलन कर सकते हैं और हम बेहतर परिणाम के साथ आ सकते हैं और बोगी के पूर्व ग्राहक के रूप में मैं आश्वासन दे सकता हूं आप परिणाम अच्छे हैं.मैंने चेक किया और बोगी के खिलाफ यह संकेतक और वे वास्तव में वही हैं जो मेरा मतलब है कि बिल्कुल कोई अंतर नहीं है। I सूचक जो कि बोगी आधारित है, वह ओपन सोर्स है, इसलिए आप ईए प्रबंधक के लिए भुगतान कर रहे हैं, जो मैं डॉन टी पूरी तरह बेकार है लगता है, लेकिन मैं कर सकता हूँ मेरी स्वयं भी.आप दूसरे धागा पढ़ते हैं, जहां इस पर वर्तमान में चर्चा हो रही है - एक ही सूचक का उपयोग करते हुए बॉगी के बारे में मुद्दा और एन. एन. वज़न मैं जानता हूं और कुछ अन्य ने वास्तव में सॉफ़्टवेयर खरीदा है जो 2003 को उत्पन्न करने के लिए इस्तेमाल किया गया था वजन, लेकिन यह एक बग है, इसलिए इसे ठीक करने के लिए अपने डेवलपर के लिए इंतजार कर रहे हैं कोर्स के कई विकल्प हैं, तो आप एक ही समाधान तक सीमित नहीं हैं, लेकिन इसे खरीदा है, मैं प्रतीक्षा करने के लिए सामग्री हूँ। जबकि मुझे नहीं विचार क्या एमएम बॉगी का उपयोग करता है, यदि यह तुच्छ है, जैसा कि आपको लगता है, तो आपको कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, जैसा कि बोगीस बीटी के परिणाम हैं, जैसा कि खड़ा होता है वहां कम से कम एक अन्य पहलू भी शामिल है जिसमें एसएआर का अपना प्रवेश निकास नियम होगा यदि आप वास्तव में विश्वास है कि पूरे बोगी की सफलता एक पुरानी सूचक पर निर्भर करती है, जिसका संकेत एक ईक्विटी वक्र का उत्पादन करते हैं जो बीटी पर पूरी तरह से यूरोपीय संघ के उदय और गिरावट का प्रतिबिंबित करता है, तब आपको व्यक्तिगत रूप से अपनी खुद को कोडिंग से बहुत ही समृद्ध नहीं होना चाहिए, मुझे लगता है कि ऐसा लगता है ईए चैम्पियनशिप में श्री बोटराइट की सफलता को कम करके आंका नहीं जाना चाहिए। ओमेलेट हां, मैं मानता हूं कि सूचक का नाम गलत था, - वहां हजारों संकेतक हैं जो कि रोज़ाना उसी दुरुपयोग के अधीन हैं और मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि अधिकतर वाणिज्यिक ईए इन तरीकों का दोषी हैं। आप अपनी पुस्तकों में छेड़ने के वाणिज्यिक ईएएस को कैसे शक सकते हैं, इसे सीखने को कहा जाता है और आप सभी के अनुसार इसे करते हैं। हम में से कितने किसी को एल्स कोड कॉपी करने का दोषी नहीं हैं - हर कोई, यह सीखने को बुलाया जाता है.यह चोर कहलाता है। अपने लिए बोलिए, अगर आप अन्य लोगों के कोड की प्रतिलिपि बना सकते हैं तो ईश्वर तुम्हारे साथ हो सकता है। लेकिन कृपया हमें ईमानदार लोगों को शामिल न करें और हर किसी को थोड़ा सा जादूगर के रूप में शामिल न करें। कुछ उचित पेशेवर कोडर इस मंच में, कृपया केवल अपने लिए ही बात करें

No comments:

Post a Comment